मुझ जैसे नसीबवाले को वोट, दो बदनसीब को नहीं: मोदी

मोदी ने द्वारका में हुई अपनी रैली में कहा, “दिल्ली वासियों से मेरी प्रार्थना है कि आधा-अधूरा वोट न करें। इससे एक साल बिगड़ गया है। जिस पर भरोसा कर सकें, उसी की सरकार बनाइएगा। दिल्ली को आगे बढ़ाना है तो बहुमत की सरकार बनानी है।”

मोदी ने अन्य पार्टियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा, “झूठे वादों और भड़काऊ भाषणों से दिल्ली नहीं चलती है। मुझे विकास करके दिल्ली को जो ब्याज समेत लौटाना है उसके लिए मुझे ताकत दीजिए। आजाद हिन्दुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ है कि बीमार इंसान की बीमारी का खर्चा सरकार उठा रही है।”

मोदी ने यहां पर भी जनधन योजना की बात करते हुए कहा, “मेरे देश के गरीबों की अमीरी देखिए। किसी ने भी मुफ्त में खाते नहीं खोले हैं। इन सब ने पैसे जमा किए हैं। मेरे देश के गरीबों की अमीरी देखिए, 10 हजार करोड़ जमा कर लिए। मेरे पास किताबी ज्ञान नहीं है। मैं ईमानदारी से सरकार चलाना जानता हूं।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मोदी ने कहा, “अब कोई म्यूनिसिपालिटी का आदमी धौंस नहीं दिखाएगा। पुलिस वाला आपको डंडा नहीं दिखाएगा। हम इस दिशा में काम कर रहे हैं। इस इलाके में जाम की जो समस्या है, किरन बेदी आसानी से उसका समाधान कर देंगी। इसमें उनकी मास्टरी है।”

Related posts